DelhiSPORTS

SMOG Sri Lankan Cricket Team Played With Mask’s

स्मॉग बना 'जी का जंजाल', फिर मास्क पहनकर उतरे श्रीलंकाई खिलाड़ी

SMOG SRI LANKAN CRICKET TEAM PLAYED WITH MASK’S: तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल ने बीच मैदान पर कर दी उल्टीI
फिरोज़शाह कोटला मैदान पर भारत के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन एक बार फिर श्रीलंकाई खिलाड़ी मैदान पर मास्क पहन कर उतरे हैं. वहीं तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल ने बीच मैदान पर उल्टी कर दी.
चौथे दिन नौ विकेट के नुकसान पर 356 रनों से आगे खेलने उतरी श्रीलंकाई टीम छह ओवरों में कुल 373 रनों पर ही सिमट गई. इसके बाद जब भारत ने अपनी दूसरी पारी शुरू की तो मेहमान टीम के तकरीबन सात खिलाड़ी मास्क पहनकर मैदान पर उतरे
SMOG SRI LANKAN CRICKET TEAM PLAYED WITH MASK'Sइन खिलाड़ियों में कप्तान दिनेश चांदीमल, एंजेलो मैथ्यूज़, सादिरा समाराविक्रमा, धनंजय डी सिल्वा आदि के नाम शामिल हैं. यहां विकेटकीपर निरोशन डिकेवाल के अलावा तेज़ गेंदबाज़ सुरंगा लकमल ने मास्क नहीं पहने थे. हालांकि भारत की दूसरी पारी के दौरान लकमल ने मैदान पर ही उल्टी कर दी.
इससे पहले, दूसरे दिन के दूसरे सत्र में श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने स्मॉग के कारण बार-बार अंपायर्स से शिकायत की थी, और जब अंपायर्स के समझाने से भी बात नहीं बनी तो भारतीय कप्तान विराट कोहली ने यकायक पारी घोषित करके श्रीलंका को बल्लेबाज़ी करने का मौका दे दिया. उस दिन श्रीलंका के पांच से ज्यादा खिलाड़ी मैदान पर मास्क पहनकर उतरे थे.
हालांकि श्रीलंका के किसी भी बल्लेबाज़ ने बल्लेबाज़ी के दौरान मास्क नहीं पहना था. मैथ्यूज़ ने तीसरे दिन की पारी में दो सत्र तक बिना मास्क पहने बल्लेबाज़ी की थी. वहीं फिरोज़शाह कोटला में भारत के खिलाफ बतौर कप्तान अपनी सर्वोच्च टेस्ट पारी खेलने वाले चांदीमल ने तीसरे और चौथे दिन बल्लेबाज़ी करने के दौरान मास्क नहीं पहना था. जबकि दिल्ली की ख़राब हवा को देखते हुए डॉक्टर्स ने ट्रैफिक पुलिस को ड्यूटी के दौरान प्रदूषण से बचने के लिए मास्क पहनने की सलाह दी है.
Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *